ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियासदर अस्पताल में 12 संदिग्धों का लिया गया सैंपल.

सदर अस्पताल में 12 संदिग्धों का लिया गया सैंपल.

सदर अस्पताल में सोमवार को 12 नए संदिग्धों का सैंपल कलेक्शन किया गया। सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. इंद्रनारायण ने कहा कि अलग-अलग जगहों से आए कुल 12 लोगों का सैंपल कलेक्शन लिया गया। इन सभी लोगों को...

सदर अस्पताल में 12 संदिग्धों का लिया गया सैंपल.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाTue, 21 Apr 2020 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल में सोमवार को 12 नए संदिग्धों का सैंपल कलेक्शन किया गया। सदर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. इंद्रनारायण ने कहा कि अलग-अलग जगहों से आए कुल 12 लोगों का सैंपल कलेक्शन लिया गया। इन सभी लोगों को क्वारनटाइन के लिए होटल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि लगातार अलग-अलग सूचना के आधार पर संदिग्धों की जांच की जा रही है। ऐसे सूचना के आधार पर कोरोना संदिग्धों की आइसोलेशन वार्ड में लाकर उनका सैंपल कलेक्शन किया जा रहा है। जब तक से सैंपल का रिपोर्ट नहीं आ जाता है, ऐसे सभी लोगों को क्वारंटाइन में रखने के लिए होटल भेज दिया गया है।

वहीं शहर के रामनगर से एक 50 वर्षीय व्यक्ति को मेडिकल टीम ने लाकर उसका सैंपल की जांच लिया। सदर अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर उसे अस्पताल लाकर उनका सैंपल कलेक्शन लिया गया, इस संदर्भ में रामनगर के स्थानीय निवासियों का कहना है कि मार्च के महीने में मुंबई से आकर खगड़िया में रुक गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें