ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पूर्णियाअड़गड़ा चौक से मिली एक बच्ची को पहुंचाया घर.

अड़गड़ा चौक से मिली एक बच्ची को पहुंचाया घर.

मंगलवार की देर शाम मधुबनी के अड़गड़ा चौक से एक भटकी हुई बच्ची को चाइल्ड लाइन ने बरामद किया। बच्ची को अपने संरक्षण में लेकर मधुबनी टीओपी को इसकी सूचना दी। लिखित सूचना देकर बच्ची को चाइल्ड लाइन...

अड़गड़ा चौक से मिली एक बच्ची को पहुंचाया घर.
हिन्दुस्तान टीम,पूर्णियाThu, 05 Mar 2020 02:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की देर शाम मधुबनी के अड़गड़ा चौक से एक भटकी हुई बच्ची को चाइल्ड लाइन ने बरामद किया। बच्ची को अपने संरक्षण में लेकर मधुबनी टीओपी को इसकी सूचना दी। लिखित सूचना देकर बच्ची को चाइल्ड लाइन कार्यालय लाया गया। बच्ची से पूछताछ किया गया तो बच्ची गिरिजा चौक ही अपना गर बता पा रही थी।

बच्ची मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण अपना पता ठीक से बता नहीं पा रही थी। चाइल्ड लाइन के मो. शहजादा हसन ने बताया कि जब बच्ची से पूछताछ करने पर कोई भी नतीजा नहीं निकला तो बच्ची का फोटो लेकर गिरजा चौक पर चाइल्ड लाइन के सदस्य को भेजा गया। तब जाकर कुछ देर बाद अभिभावक का पता चला। मधुबनी के मौलवी टोला के पास उसका घर है। चाइल्ड लाइन द्वारा बच्ची के अभिभावक को वार्ड कमिश्नर द्वारा प्रमाणित किया हुआ पेपर एवं अपने पड़ोस के एक व्यक्ति को कागजात लेकर चाइल्ड लाइन कार्यालय बुलाया गया। अभिभावक अपने कागजात और वार्ड कमिश्नर से प्रमाणित किया हुआ पेपर तो लेकर चाइल्ड लाइन कार्यालय आए। बच्ची के अभिभावक ने बताया कि मेरी बेटी की उम्र 14 वर्ष है। मेरी बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। इस मौके पर चाइल्ड लाइन के मो शहजादा हसन, मयुरेश गौरव, रूबी साह, खुशबू चौधरी, मुकेश कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें