DA Image
1 मार्च, 2021|1:07|IST

अगली स्टोरी

बदमाशों की फायरिंग में जख्मी सन्नी की मौत, पांच गिरफ्तार

बदमाशों के द्वारा की गयी फायरिंग से जख्मी हुए युवक सन्नी गुप्ता की इलाज के दौरान सोमवार की देर रात एक निजी नर्सिंग होम में मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उसका अंतिम संस्कार खाजेकलां घाट पर किया गया। 

इधर, सन्नी की मौत से नून का चौराहा इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है। तनाव को देखते हुए मंगलवार को शव यात्रा के दौरान काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती गयी। इस दौरान झड़प भी हुई। इससे पहले मंगलवार की सुबह सन्नी की मौत की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। बवाल को देखते हुए नून का चौराहा में पुलिस बल की संख्या बढ़ा दी गयी। 

रोड़ेबारी शुरू होते ही भगदड़ की स्थिति 
पोस्टमार्टम के बाद शव को घर लाया गया। मौके पर दो से ढाई सौ लोग जुट गए। शव यात्रा के दौरान चंद्रमहाराज का गढ़ मोहल्ले में असमाजिक तत्वों ने रोड़ेबारी शुरू कर दी। जिससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी। स्थानीय पुलिस के अलावे वार्ड पार्षद व सामाजिक कार्यकर्ताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और शव को लेकर लोग खाजेकलां घाट पहुंचे। मौके पर एसएसपी उपेन्द्र शर्मा, सिटी एसपी जितेन्द्र कुमार, एएसपी मनीष कुमार समेत खाजेकलां पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पुलिस लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश देती रही। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth death in firing of miscreants in patna Bihar amid corona lockdown five arrested

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।