Woman murdered in property dispute in Patna three arrested - दुस्साहस: संपत्ति विवाद में महिला की हत्या, तीन गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: संपत्ति विवाद में महिला की हत्या, तीन गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नदी थाना क्षेत्र के बांसतल गंगा घाट पर एक विवाहिता के शव को ठिकान लगाने पहुंचे तीन लोग सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो को भी जब्त किया है। विवाहिता के भाई जनकपुर गौरीचक निवासी संजय राय ने नदी थाने में ससुराल वालों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। 

जानकारी के अनुसार संजय ने अपनी बहन शोभा की शादी छह माह पहले पटना सिपारा निवासी विद्यानन्द राय के पुत्र बबलू राय के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के साथ की थी। संजय के मुताबिक शोभा का पति अपनी पैतृक संपत्ति को बर्बाद कर रहा था जिस पर रोक लगाने के कारण हमेशा उसके साथ मारपीट की जाती थी। लोगों की सूचना पर पुलिस ने बांसतल गंगा किनारे से शव को कब्जे में लेकर शोभा के घरवालों को सूचना दी। 

मृतका के गले पर रस्सी का निशान थे। घरवालों ने आशंका जताई है कि उसकी ससुराल वालों ने गला घोंटकर हत्या कर दी है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया संपत्ति विवाद में हत्या की बात सामने आ रहा है। शव को कब्जे में लेते हुए मृतका के पति बबलू राय, सास सावित्री देवी, ऑटो चालक को गिरफ्तार करते हुए ऑटो को जब्त किया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman murdered in property dispute in Patna three arrested

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।