ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापति साथ खरीदारी करने गई पत्नी लापता

पति साथ खरीदारी करने गई पत्नी लापता

दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर से पति मुन्ना राय के साथ दानापुर बाजार खरीदारी करने गई पत्नी निक्की कुमारी लापता है। परेशान मायके वालों ने...

पति साथ खरीदारी करने गई पत्नी लापता
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 29 Nov 2023 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर से पति मुन्ना राय के साथ दानापुर बाजार खरीदारी करने गई पत्नी निक्की कुमारी लापता है। परेशान मायके वालों ने शाहपुर थाना क्षेत्र के मठियापुर स्थित उसके ससुराल पहुंचे तो वहां घर बंद देखकर हैरान रह गए। मुन्ना और उसके परिजन का मोबाइल बंद आने लगा। जिससे किसी अनहोनी की आशंका जताई है।
दाउदपुर निवासी निक्की की मां मुनि देवी पति साहेब राय ने शाहपुर थाना में दामाद मुन्ना समेत ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मुन्नी देवी ने बताया कि निक्की का विवाह एक साल पहले हुआ था। शादी के बाद से दो लाख रुपए के लिए उसे ससुराल में प्रताड़ित कर रहे थे। 23 नवंबर को मुन्ना दाउदपुर आया और निक्की को दानापुर बाजार कपड़ा खरीद देने की बात कहकर ले गया। कुछ देर में आने की बात कहकर गया , लेकिन देर रात तक नहीं लौटा। जिससे परेशान होकर अगले दिन सुबह मठियापुर गए तो देखा कि घर में ताला बंद है और सभी सदस्य फरार है। थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि निक्की के पति व ससुराल वाले फरार है।मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें