DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को गला रेत मार डाला, बेटे और खुद को भी मारने की कोशिश

पति ने बेरहमी से पहले पत्नी का, उसके बाद दस साल के बेटे का गला रेत डाला। दोनों की गर्दन पर चाकू चलाने के बाद उसने खुद का गला रेतकर खुदकुशी की कोशिश की। घटना बुधवार देर शाम पटना के रामकृष्णानगर थाने के शिवनगर रोड नंबर एक में हुई।

पत्नी सुषमा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति नीलेश कुमार और बेटे रोहित (10) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर है। मृतका सुषमा के भाई मोहित कुमार ने अपने बहनोई निलेश पर बहन की हत्या करने व भांजे को मारने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से चाकू व दो मोबाइल जब्त किया गया है। म़ृतका के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा गया है। घटना के पीछे पत्नी का किसी से अवैध संबंध होने की बात सामने आ रही है। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस : नीलेश किराये के मकान में रहता था। मकान मालिक विनय कुमार की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने पुलिसकर्मियों की मदद से निलेश व रोहित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दंपती के बीच पहले से चल रहा था झगड़ा : पुलिस के मुताबिक पत्नी का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक उसके पति निलेश को लग गई। उसने कई बार उसे समझाने की कोशिश की। दो माह से दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था। सुषमा ने अपने पति निलेश को मरवाने की भी धमकी दी थी। मकान मालिक के घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में एक अंजान युवक की तस्वीर कैद है जो निलेश की गैरमौजूदगी में सुषमा से मिलने आया करता था। मृतका के मोबाइल में उस युवक के साथ बातचीत का भी रिकार्ड पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस उस युवक की तलाश कर रही है। तीन साल से किराये पर रहता था परिवारभागलपुर जिले के नौगछिया के तुलसीपुर गांव निवासी निलेश कुमार पत्नी सुषमा व बेटे रोहित कुमार के साथ रामकृष्णा नगर थाने के शिवनगर रोड नं. एक में विनय कुमार के मकान में पिछले तीन वर्षों से किराये पर रह रहा था। पटना में रहकर दोनों निजी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के रूप में काम कर रहे थे। बुधवार शाम मकान मालिक विनय ने पुलिस को तीन लोगों के गला रेतने की सूचना दी। पूरे कमरे में जमीन पर खून पसरा था। निलेश की गर्दन से खून का फुहारा निकल रहा था। उसका बेटा रोहित छटपटा रहा था। 10 साल पहले हुई थी शादी : मृतका के रिश्तेदार सचिन ने बताया मोलदियार टोला मोकामा के तनिक सिंह की दो पुत्री व एक पुत्र है।

उनकी बड़ी पुत्री सुषमा की शादी तुलसीपुर भागलपुर के निलेश कुमार के साथ 10 साल पहले हुई थी। मृतका का भाई मोहित कुमार छपरा में बैंक पीओ है। रविवार को वह अपने बहन के घर मिलने आया था। उस दिन कोई विवाद नहीं हुआ था। बुधवार देर रात मकान मालिक विनय ने कॉल कर मोहित को घटना की जानकारी दी। जांच की जा रही है। दोनों का मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल निकाला जा रहा है। प्रथम दृष्टया अवैध संबंध में घटना होने की बात सामने आ रही है। मृतका के भाई के बयान पर मामला दर्ज छानबीन की जा रही है। बच्चे के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार निलेश का इलाज पुलिस की सुरक्षा में चल रहा है।- रंजन कुमार, थानाध्यक्ष

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife murdered, attempt to kill his son in Patna