DA Image
22 फरवरी, 2020|9:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ पति को देख पत्नी ने सरेराह पीटा

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ पति को देख पत्नी ने सरेराह पीटा

वैलेंटाइन डे के मौके पर इश्कमिजाजी पति को गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर बैठकर ईको पार्क जाना महंगा पड़ गया। पत्नी ने पति को सचिवालय थानांतर्गत पुनाईचक मोड़ के समीप पकड़ लिया फिर जमकर उसकी पिटाई की। उसने प्रेमिका को भी पीटा। यह नजारा देख आसपास राहगीरों की भीड़ जमा हो गयी। मामला बिगड़ता देख यातायात पुलिस के जवानों ने हस्तक्षेप किया। बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी। पति, पत्नी और प्रेमिका सचिवालय थाना पहुंचे, जहां पत्नी ने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। हालांकि उसने लिखित शिकायत नहीं दी लिहाजा मामला थाने से ही सलट गया।

पत्नी-बच्चे को छोड़कर करता था अय्याशी

पत्नी-बच्चे को छोड़कर पति अपनी प्रेमिका के साथ अय्याशी करता था। पत्नी हाजीपुर में रहती है। उसे पता था कि वैलेंटाइन डे के दिन उसके पति और गर्लफ्रेंड एक साथ होंगे। लिहाजा वह सुबह से ही उसका पीछा कर रही थी। मौका मिलते ही पत्नी ने उसे पकड़ लिया और जमकर क्लास ले ली। इधर, पत्नी को देख प्रेमिका की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गयी।

तीन साल पहले हुई थी शादी

अय्याश युवक की शादी तीन साल पहले हुई थी। दंपती को दो बच्चे भी हुए। कुछ ही दिनों बाद पति और पत्नी में विवाद शुरू हो गया। जब पत्नी को पता चला कि उसके पति की दोस्ती दूसरी महिला से है तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बाद वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wife beaten Sarerah after seeing husband with girlfriend on Valentine 39 s Day

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।