ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातेजस्वी बताएं, राजनीति में क्या है लालू की देन : संजय

तेजस्वी बताएं, राजनीति में क्या है लालू की देन : संजय

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से पूछा है कि बताएं भारतीय राजनीति में लालू प्रसाद की क्या-क्या देन है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख ने राजनीति में गरीब, अकलियत, पिछड़े ,...

तेजस्वी बताएं, राजनीति में क्या है लालू की देन : संजय
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 15 Feb 2018 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से पूछा है कि बताएं भारतीय राजनीति में लालू प्रसाद की क्या-क्या देन है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख ने राजनीति में गरीब, अकलियत, पिछड़े , दलित, व महादलित को ठगा है। कहा, लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के साथ राजनीति कैसे की जाती है ये बताया है।

जदयू नेता ने कहा कि लालू प्रसाद पर घोटालों का आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यह भी बताएं कि लालू प्रसाद ने राजनीति में रहते कैसे घोटाले दर घोटाले किए। चपरासी क्वार्टर में रहने वाला व्यक्ति कैसे 15 हजार करोड़ से ज्यादा का मालिक बन जाता है? लालू प्रसाद ने सिर्फ अपने और अपने परिवार के लिए ही राजनीति की है? श्री सिंह ने कहा कि बिहार की जनता उन्हें 50 साल दे भी देती, लेकिन उनके 15 साल में जनता ने बिहार में जो खौफनाक मंजर देखा है उसका विवरण नहीं दिया जा सकता है। कहा कि तेजस्वी कहते हैं कि वे लालच नहीं करते, लेकिन उनकी लालच तो संपत्ति के प्रति दिख गई है। वो किसी भी हालत में धन का ब्योरा नहीं देना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें