class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

HITECH : नए साल में लांच होगा जदयू का वेब पोर्टल

HITECH : नए साल में लांच होगा जदयू का वेब पोर्टल

जदयू जल्द ही अत्याधुनिक वेब पोर्टल से लैस होगा। इस पर दिन-रात काम हो रहा है। पार्टी को अत्याधुनिक संचार माध्यम से जोड़ने की कड़ी में नए साल में जदयू का यह वेब पोर्टल लांच होगा। गुरुवार को एक अणे मार्ग में जदयू के 22 दिवसीय कार्यकर्ता शिविर के सातवें दिन पार्टी नेताओं ने मधेपुरा, सहरसा, सुपौल तथा खगड़िया के 1200 सक्रिय कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण में पार्टी नेताओं ने कहा कि तैयार हो रहे जदयू के वेब पोर्टल पर अन्य सुविधाओं के साथ पार्टी की वेब मैगजीन भी उपलब्ध होगी।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार सिर्फ वोट की राजनीति नहीं करते। अच्छे तथा बेहतर बिहार के लिए दिन-रात लगे रहना उन्हें अलग पहचान देता है। श्री सिंह ने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को अपने नेता के शराबबंदी, दहेजबंदी, बालविवाह पर रोक जैसे संकल्पों को घर-घर पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चलना होगा। उन्होंने 21 जनवरी 2018 को आयोजित होने वाली मानव-शृंखला में पिछला रिकॉर्ड तोड़ने का आह्वान किया।

सांसद हरिवंश ने कहा कि वर्तमान में जेपी आंदोलन के एकमात्र नैतिक चेहरा नीतीश कुमार हैं। उन्होंने कहा कि गांधी, लोहिया, जयप्रकाश की प्रतिबद्धता को जमीन पर और प्रशासन में उतारने का काम नीतीश कुमार कर रहे हैं। विधानपार्षद प्रो. रामवचन राय ने कहा कि विकास के लिए सबसे जरूरी तत्व है सामाजिक सद्भाव, जिसे हमारे नेता ने सुनिश्चित किया। विधानपार्षद प्रो. रणवीर नंदन ने कहा कि कोई भी संगठन तभी मजबूत हो सकता है जब कार्यकर्ताओं में ‘जहां कम, वहां हम वाला भाव हो।

एमएलसी नीरज कुमार, प्रवक्ता डॉ. सुहेली मेहता, सुनील कुमार, डॉ. अमरदीप ने भी अलग-अलग विषयों पर संवाद किया। मौके पर संजय सिंह गांधी, ललन सर्राफ, निरंजन मेहता, करुणेश्वर सिंह, नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, राजीव रंजन प्रसाद, निखिल मंडल, अरविंद निषाद मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Web portal of JDU will be launched in New year
बिहार में 71 लाख स्वायल हेल्थ कार्ड बने ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन का धरना आज