Vijay Mallya extradition strict message against corruption Rajiv Ranjan - विजय माल्या का प्रत्यर्पण भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा संदेश : राजीव रंजन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विजय माल्या का प्रत्यर्पण भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा संदेश : राजीव रंजन

विजय माल्या

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि बैंकों का पैसा लेकर देश से फरार चल रहे उद्योगपति विजय माल्या के प्रत्यर्पण को ब्रिटेन की मंजूरी मिलना बड़ी कामयाबी है। भगोड़े कारोबारी माल्या के प्रत्यर्पण को ब्रिटेन से मिली मंजूरी से यह साबित हो गया है कि मोदी राज में भ्रष्टाचारियों की खैर नहीं है।

मंगलवार को जारी बयान में  प्रवक्ता ने कहा कि माल्या की गिरफ्तारी निश्चित होने से भ्रष्टाचारियों में यह संदेश साफ़ हो गया है कि वह कितना भी हाथ-पैर मार ले, भारत के शिकंजे से बच नही सकता। माल्या का यह प्रत्यर्पण भारत की एक बड़ी कुटनीतिक जीत है। दुनिया में भारत की बढ़ती ताकत का एक जीवंत उदाहरण है। यह दिखाता है कि मोदीराज में भारत अब पहले जैसा कमज़ोर मुल्क नहीं रह गया है। पिछले वर्ष दिसंबर में ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चियन मिशेल का प्रत्यर्पण के बाद दो और आरोपियों को भारत लाया गया है। 3600 करोड़  के इस मामले में आरोपी राजीव सक्सेना और दीपक तलवार को दुबई से भारत लाया गया है।  58 अन्य भगोड़े कारोबारियों पर मोदी सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है । इसमें नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, नितिन-चेतन संदेसरा, ललित मोदी जैसे लोग शामिल हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Vijay Mallya extradition strict message against corruption Rajiv Ranjan

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।