ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाचारा और अलकतरा घोटाला किस सिद्धांत के तहत किए : मोदी

चारा और अलकतरा घोटाला किस सिद्धांत के तहत किए : मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेताओं से पूछा है कि चारा और अलकतरा घोटाला किस सिद्धांत के तहत हुए। पार्टी ने लोहिया के गैरकांग्रेसवाद के विचार को कूड़ेदान मे क्यों डाल दिया? लालू परिवार के जो...

चारा और अलकतरा घोटाला किस सिद्धांत के तहत किए : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 04 Feb 2020 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेताओं से पूछा है कि चारा और अलकतरा घोटाला किस सिद्धांत के तहत हुए। पार्टी ने लोहिया के गैरकांग्रेसवाद के विचार को कूड़ेदान मे क्यों डाल दिया? लालू परिवार के जो लोग आर्थिक अपराध के मामलों में अभियुक्त हैं, वे किस नैतिकता का पालन करते रहे।

सोमवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि डिक्शनरी से खोज कर अपने लिए अच्छा और दूसरों के लिए गालियां लिखने वालों की कोई विश्वसनीयता नहीं होती। दिल्ली चुनाव पर कहा कि अमित शाह और नीतीश कुमार की रैली इतनी शानदार रही कि उनके मंच साझा करने के जोरदार झटके विरोधियों ने पटना तक महसूस किए। हकीकत यह है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं ने उस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है, जो वहां की लाइफलाइन साबित हुए बिहार-यूपी के लोगों को बोझ बताती है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अड़ंगेबाजी के चलते जेएनयू के छात्र नेता के खिलाफ देशद्रोह जैसे गंभीर मामले में भी आरोपपत्र दाखिल नहीं हो सके। यह चुनाव दिल्ली में बिहारियों को अपमानित करने वालों को रोकने वाला सिद्ध होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें