ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटना पटना का टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछा कर पकड़ा 

 पटना का टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछा कर पकड़ा 

पटना के टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ा। गिरफ्तारी राजीवनगर जयप्रकाशनगर नाला के पास से की गई। पंकज शर्मा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ...

 पटना का टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछा कर पकड़ा 
वरीय संवाददाता ,पटना Fri, 08 Dec 2017 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के टॉप टेन अपराधी पंकज शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ा। गिरफ्तारी राजीवनगर जयप्रकाशनगर नाला के पास से की गई। पंकज शर्मा पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। तीन दर्जन से अधिक कांडों में वांछित पंकज ने एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी थी। 
उसके ऊपर कंकड़बाग, शास्त्रीनगर, सचिवालय, पत्रकारनगर थाने में लूट, हत्या, किडनैपिंग, रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। 2015 में उसने एजी कॉलोनी में स्वर्ण आभूषण व्यवसायी राकेश कुमार पर गोली चलायी थी। उसके ऊपर दूध व्यवसायी की हत्या करने का भी आरोप है। ढाई साल पहले वह जेल से छूटा था। हाल में उसने एसके पुरी में आम्रपाली होटल में खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर उसने गोली चला दी थी। 
पंकज शर्मा मूल रूप से वैशाली के बिदुपुर का रहनेवाला है। उसने हाजीपुर, पटना और आसपास के जिलों में आतंक कायम कर रखा था। हाल में हुए एक हत्याकांड में भी उसका नाम सामने आ रहा था, हालांकि अभी उसकी संलिप्तता की पुष्टि नहीं हो रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें