ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना सिविल कोर्ट में तीन बांग्लादेशी आतंकियों की कड़ी सुरक्षा में हुई पेशी

पटना सिविल कोर्ट में तीन बांग्लादेशी आतंकियों की कड़ी सुरक्षा में हुई पेशी

बेऊर जेल में बंद तीन बांग्लादेशी आतंकियों को कड़ी सुरक्षा में पटना सिविल कोर्ट के एटीएस कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने दाखिल चार्जशीट के आधार पर तीनों आरोपितों खैरुल मंडल, अबु सुल्तान...

पटना सिविल कोर्ट में तीन बांग्लादेशी आतंकियों की कड़ी सुरक्षा में हुई पेशी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 24 Sep 2019 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बेऊर जेल में बंद तीन बांग्लादेशी आतंकियों को कड़ी सुरक्षा में पटना सिविल कोर्ट के एटीएस कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने दाखिल चार्जशीट के आधार पर तीनों आरोपितों खैरुल मंडल, अबु सुल्तान और शरीयत मंडल मामले में संज्ञान लिया है। अदालत ने मामले पर सुनवाई के लिए अगली तिथि 3 अक्टूबर निर्धारित की है। गया में बौद्धस्थल को क्षति पहुंचाने और देश के कई राज्यों में नेटवर्क तैयार करने के आरोप में इन्हें गिरफ्तार किया गया था।

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर बिहार की एटीएस पुलिस के अधिकारियों ने मार्च 2019 को पटना जंक्शन स्थित एक होटल मदनी से खैरुल मंडल और अबु सुलतान को गिरफ्तार किया था। एटीएस का आरोप है कि गिरफ्तार दोनों आरोपित बांग्लादेश के निवासी है और प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन जमीयत उल मुजाहिद्दीन बांग्लादेश और इस्लामिक स्टेट ऑफ बांग्लादेश के सक्रिय सदस्य हैं। एटीएस की टीम ने दोनों आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी। इसी पूछताछ में बांग्लादेशी खैरुल मंडल के बताने पर तीसरे आरोपित शरीयत मंडल को महाराष्ट्र के पूणे से गिरफ्तार किया था। एटीएस की टीम इन तीनों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है और आतंकवादी गतिविधियों का संचालन करने के आरोप में पिछले दिनों तीनों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट कर चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें