ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनागुंजन खेमका को मोबाइल पर धमकी देने वाला गुजरात में गिरफ्तार

गुंजन खेमका को मोबाइल पर धमकी देने वाला गुजरात में गिरफ्तार

हाजीपुर में अपनी फैक्ट्री के नजदीक 20 दिसंबर को मारे गये व्यवसायी गुंजन खेमका और उसकी पत्नी को मोबाइल पर धमकाने वाला गुजरात के दादर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक  की पहचान झारखंड के...

गुंजन खेमका को मोबाइल पर धमकी देने वाला गुजरात में गिरफ्तार
पटना। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिTue, 25 Dec 2018 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर में अपनी फैक्ट्री के नजदीक 20 दिसंबर को मारे गये व्यवसायी गुंजन खेमका और उसकी पत्नी को मोबाइल पर धमकाने वाला गुजरात के दादर से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक  की पहचान झारखंड के गोड्डा जिला के रहने वाले अंजर अंसारी के रूप में की गई है। 

वह गुजरात के बापी के एक सुता फैक्ट्री में काम करता है। अंजर अंसारी 23 जून से लगातार गुंजन खेमका के मोबाइल पर फोन करता था और जान मारने की धमकी देता था। इस मामले में गुजंन खेमका ने 5 जुलाई को गांधी मैदान थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी थी। मंगलवार को पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गुंजन खेमका ने जुलाई 2018 में गांधी मैदान थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत पर आईपीसी की धारा 384 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी, तब यह बात सामने आई थी कि फोन गुजरात से आता है। पुलिस ने सीडीआर भी निकाला था। सीडीआर की जांच में यह पता चला कि कॉलर और भी कई लड़कियों को फोन कर धमकाता है और गाली-गलौज करता है। लेकिन तब गुजरात में छुपे इस कॉलर की पहचान नहीं कर पाई थी। 

गुंजन की हत्या को धमकी से जोड़ा जा रहा था
20 दिसंबर को हाजीपुर में गुंजन खेमका की हत्या को धमकी वाले मामले से लोगों ने जोड़ना शुरू कर दिया था। तब पटना पुलिस ने गुजरात में छुपे कॉलर की पहचान गोड्डा के रुस्तम अंसारी के बेटे अंजर अंसारी के रूप में कर ली। अंजर अंसारी गुजरात के सुता फैक्ट्री में काम करता है। लड़कियों का नंबर हासिल कर उन्हें परेशान करना इसकी आदत है। 

पटना पुलिस अंजर अंसारी को लाने जा रही है गुजरात
पटना पुलिस के अनुरोध पर गुजरात पुलिस ने अंजर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पटना पुलिस की एक टीम अंजर अंसारी को लाने के लिए पटना पुलिस गुजरात रवाना हो रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें