ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनानाला नहीं, म्यूजियम बनाना है सरकार की प्राथमिकता

नाला नहीं, म्यूजियम बनाना है सरकार की प्राथमिकता

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार जहां मूल समस्याओं से लोगों का दिमाग भटकाने में लगी है तो दूसरी ओर गैर जरूरी कार्य राज्य सरकार की प्राथमिकता बन गये...

नाला नहीं, म्यूजियम बनाना है सरकार की प्राथमिकता
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 20 Oct 2019 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार जहां मूल समस्याओं से लोगों का दिमाग भटकाने में लगी है तो दूसरी ओर गैर जरूरी कार्य राज्य सरकार की प्राथमिकता बन गये हैं। राज्य सरकार राजधानी में पानी निकासी की व्यवस्था नहीं कर सकी, लेकिन उसे म्यूजियम और बुद्धा पार्क बनाना जरूरी लगा।

हाईकोर्ट ने तीन साल पहले सरकार को जलजमाव को लेकर चेतावनी दी थी। सरकार ने कुछ नहीं किया। अब गैर भाजपा दल सड़क पर उतरेंगे। रणनीति बन रही है। राजद कार्यालय में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉ. सिंह ने कहा कि दाखिल खारिज तेज करने की व्यवस्था नहीं की गई, लेकिन बिना जमाबंदी के जमीन बेचने पर रोक लगा दी गई। नतीजा यह है कि जमीन नहीं बिक रही है और गरीबों के घर में शादी और पढ़ाई तक बाधित हो रही है। दाखिल खारिज के साढ़े नौ लाख और पारिवारिक बंटवारे के एक करोड़ मामले आज भी लंबित हैं। चमकी बुखार ने देश में बिहार की साख पर बट्टा लगा दिया, अब डेंगू परेशानी का कारण बना है। आरोप लगाया कि राज्य में विधि व्यवस्था चौपट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें