ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातेजस्वी-तेजप्रताप एक दूजे को नहीं देख सकते : संजय

तेजस्वी-तेजप्रताप एक दूजे को नहीं देख सकते : संजय

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद का परिवार भले ही पारिवारिक एकता का दावा करे मगर यह झूठ है। उन्होंने कहा कि हकीकत में तेजस्वी और तेजप्रताप एकदूसरे का मुंह भी नहीं देख...

तेजस्वी-तेजप्रताप एक दूजे को नहीं देख सकते : संजय
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 13 Sep 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद का परिवार भले ही पारिवारिक एकता का दावा करे मगर यह झूठ है। उन्होंने कहा कि हकीकत में तेजस्वी और तेजप्रताप एकदूसरे का मुंह भी नहीं देख सकते। संजय सिंह ने आरोप जड़ा कि ऐसा ही लालू प्रसाद ने अपने भाइयों के साथ किया था।

मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि किसी कार्यक्रम में बड़ा भाई होता है तो दूसरा नदारद रहता है। तेजस्वी यादव अपने मुताबिक पार्टी चलाना चाहते हैं, जबकि बड़ा और अधिक पढ़ा-लिखा होने के नाते पार्टी पर पहला हक तेजप्रताप यादव का है। श्री सिंह ने कहा कि आज पार्टी तेजस्वी यादव के हाथों में है और तेजप्रताप मंदिर-मंदिर पूजा करते घूम रहे हैं। संजय ने कहा कि दोनों भाइयों में प्रतिस्पर्द्धा छिड़ी है। एक पदयात्रा निकाल रहा है तो दूसरा साइकिल यात्रा। श्री सिंह ने कहा कि जेल से बाहर रहते हुए लालू प्रसाद ने दोनों भाइयों में सुलह कराने के काफी प्रयास किए थे किंतु असफल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें