DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरीबों को नहीं मिल रहा रोजगार, विकास कहां है : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि गरीबों को रोजगार नहीं मिल रहा है। सवाल किया कि आखिर विकास कहां है। आरोप लगाया कि अगर विकास हुआ तो भूख से मौत कैसे हो रही है।

श्री प्रसाद बुधवार को पांच देशरत्न मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बक्सर में दो बच्चियों की मौत मामले में जांच कमेटी का गठन किया गया था। श्री सिंह ने जांच रिपोर्ट पार्टी को सौंपी।

श्री यादव ने प्रधानमंत्री से भी सवाल किया कि क्या यही अच्छे दिन हैं कि भूख से लोग मर रहे हैं। आरोप लगाया कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण रोजगार गारंटी योजना के तहत पीड़ित परिवार को रोजगार नहीं मिला। राशन कार्ड होने के बावजूद दस महीनों से उन्हें राशन नहीं मिला। कहा कि सरकार का ध्यान सीटों के बंटवारे पर लगा है। आरोप लगाया कि आरएसएस संविधान व तिरंगा विरोधी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जगदानंद सिंह ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों का बचाव किया और कहा कि सरकार का तंत्र फेल है तो वे क्या कर सकते हैं। उन्होंने सवाल किया कि सरकार ने जांच कमेटी बनाकर दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की। विधायक शिवचंद्र राम, आलोक कुमार मेहता व अन्य नेता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejaswi yadav says where is development