ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातेजस्वी ने सीबीआई पुलिस अधीक्षक के तबादले पर उठाए सवाल

तेजस्वी ने सीबीआई पुलिस अधीक्षक के तबादले पर उठाए सवाल

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले की जांच कर रहे सीबीआई के पुलिस अधीक्षक के ट्रांसफर से जांच प्रभावित होने की आशंका जतायी...

तेजस्वी ने सीबीआई पुलिस अधीक्षक के तबादले पर उठाए सवाल
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 23 Aug 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले की जांच कर रहे सीबीआई के पुलिस अधीक्षक के ट्रांसफर से जांच प्रभावित होने की आशंका जतायी है।

बुधवार को किए गए ट्वीट में श्री यादव ने आरोप लगाया कि राज्यपाल के स्थानांतरण के बाद राज्य सरकार सीबीआई के पुलिस अधीक्षक का ट्रांसफर कराने में सफल रही। एसपी हाईकोर्ट में मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले की जांच की प्रगति रिपोर्ट दाखिल करने वाले थे। श्री यादव ने कहा कि जांच की आंच पटना के उस श्रीमान तक पहुंचने वाली थी, जिनका नाम ब्रजेश ठाकुर की डायरी में भी है। श्री यादव ने ट्वीट के साथ एसपी के ट्रांसफर का निर्देश भी साझा किया।

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र ने मीडिया से बातचीत में कहा कि तबादले होते हैं, लेकिन उसका समय सवाल पैदा करता है। उन्होंने दावा किया कि इससे जांच प्रभावित होगी। उन्होंने सवाल किया कि क्या हाईकोर्ट से अनुमति लेकर ट्रांसफर किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें