DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मां और बड़े भाई से आशीर्वाद लेकर न्याय यात्रा पर निकले तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि अनंत हेगड़े संविधान और मोहन भागवत आरक्षण को खत्म करने की बात करते हैं। इन सभी लोगों के खिलाफ हमारी न्याय यात्रा है। न्याय यात्रा के लिए तैयार किए गए विशेष रथ में सवार होकर निकलने के पूर्व मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति लचर है। केंद्र व राज्य सरकार के पास एक ही काम बचा है लालू परिवार को फंसाओ, उन्हें खत्म करो। उन्होंने गिरिराज सिंह से 2014 के चुनाव घोषणा पत्र में में विवादित जमीन का जिक्र नहीं करने पर इस्तीफे की मांग की। कहा कि हमसे परेशान हैं, तो हमें भी पाकिस्तान भिजवा दें।

वह अपनी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं बड़े भाई विधायक तेजप्रताप यादव का आशीर्वाद लेकर संविधान बचाओ न्याय यात्रा के लिए निकले। दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे ने भी उन्हें आशीष दिया। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि करोड़ों लोगों की दुआएं तेजस्वी के साथ है। वे सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और देश में धर्मनिरपेक्षता व सामाजिक न्याय की धारा को मजबूत करेंगे।

तेजस्वी यादव प्रथम चरण की पांच दिवसीय यात्रा के दौरान तेजस्वी प्रसाद यादव सीमांचल के चार जिलों कटिहार, पूर्णिया, किशनगंज एवं अररिया में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। यात्रा का पहला पड़ाव कटिहार में होगा। तेजस्वी के साथ पूर्व मंत्री आलोक मेहता भी यात्रा पर निकले। तेजस्वी को पूर्व विधायक प्रोफेसर सच्चिदानंद, मुनिलाल यादव, भाई अरुण कुमार, गुलाम रब्बानी, नंदू यादव, पीके चौधरी ने फूलों का गुलदस्ता दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejaswi on Nyay yatra against those who wants to end reservation