ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनानीतीश कुमार के काम को गिनवा रहे तेजस्वी : उमेश कुशवाहा

नीतीश कुमार के काम को गिनवा रहे तेजस्वी : उमेश कुशवाहा

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकार में हुए विकास...

नीतीश कुमार के काम को गिनवा रहे तेजस्वी : उमेश कुशवाहा
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 22 Mar 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना, हिन्दुस्तान ब्यूरो। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकार में हुए विकास कार्यों को गिनवाकर अपनी राजनीति चमकाने की पुरजोर कोशिश में जुटे हुए हैं। वह 17 महीनों का श्रेय लेने से पहले अक्सर यह भूल जाते हैं कि सरकार का हर निर्णय कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री की सहमति से ही लिया जाता है।
तेजस्वी यादव को यह मालूम होना चाहिए कि गलत बयान देने से तथ्य नहीं बदल सकते हैं। बिहार की परिपक्व जनता राजद के दुष्प्रचार के मायाजाल में कभी नहीं फंसेगी। विगत 18 वर्षों के दौरान प्रदेश में हुए सकारात्मक परिवर्तन नीतीश कुमार के अथक प्रयासों की परिणति है। उन्होंने पूछा कि आखिर किन कारणों से तेजस्वी प्रसाद यादव अपने माता-पिता के 15 सालों के शासन की चर्चा करने से कतराते हैं? राजद सरकार के कामों की चर्चा नहीं करना इस बात की पुष्टि करता है कि उन 15 सालों में बिहार के हित में कोई भी काम नहीं हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।