ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातेजप्रताप 23 के बाद लौट सकते हैं पटना

तेजप्रताप 23 के बाद लौट सकते हैं पटना

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव के 23 के बाद पटना लौटने की संभावना है। तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा कि परिवार में किसी भी सदस्य से मनमुटाव...

तेजप्रताप 23 के बाद लौट सकते हैं पटना
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Tue, 20 Nov 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव के 23 के बाद पटना लौटने की संभावना है। तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा कि परिवार में किसी भी सदस्य से मनमुटाव नहीं है। फिलहाल वे कार्तिक मास को लेकर घर जाने में असमर्थ है। वे अपने पिता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए मथुरा प्रवास कर रहे हैं। 

लक्ष्मण प्रसाद के अनुसार तेजप्रताप ने कहा कि वे अपने छोटे भाई तेजस्वी को बहुत प्यार करते है। वे अक्सर कहते है कि तेजस्वी सियासत का अर्जुन हैं। वह खूब तरक्की करे, उसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं।  जानकारी के अनुसार लक्ष्मण तेजप्रताप के पुराने मित्र हैं, इन दिनों दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

लक्ष्मण प्रसाद की मानें तो घरवालों से उनकी लगातार बातचीत हो रही है। मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी और बड़ी बहन मीसा भारती से वह लगातार संपर्क में हैं। लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए लगातार पूजा-अर्चना कर रहे हैं। फिलहाल ऐसी उम्मीद जतायी जा रही है कि 23 नवंबर के बाद वे पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। 23 को कार्तिक मास समाप्त हो रहा है। 

तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर परिवार न्यायालय में अर्जी दाखिल करने के बाद से लगातार पटना से बाहर है। राबड़ी देवी ने भी उम्मीद जतायी है कि उनका बेटा जल्द घर वापस लौट आएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें