ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनालालू से मिले टीडीपी सांसद, मांगा समर्थन

लालू से मिले टीडीपी सांसद, मांगा समर्थन

राजद प्रमुख लालू प्रसाद से तेलगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के सांसदों ने मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और संसद में केंद्र सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव के लिए समर्थन मांगा। मंगलवार...

लालू से मिले टीडीपी सांसद, मांगा समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 17 Jul 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद से तेलगुदेशम पार्टी (टीडीपी) के सांसदों ने मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और संसद में केंद्र सरकार के खिलाफ लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव के लिए समर्थन मांगा। मंगलवार को तेलगुदेशम के प्रमुख चंद्राबाबू नायडू के निर्देश पर सांसद मोहन राव, रवींद्र कुमार एवं जयदेव गल्ला ने दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर लालू से मुलाकात की।

टीडीपी सांसदों ने मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के समर्थन में है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी विशेष राज्य के मुद्दे को लेकर बातचीत करने के लिए वक्त मांगा है। सांसद मोहन राव ने आरोप लगाया कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना व आंध्रप्रदेश की जनता से जो वादा किया था वह अब तक पूरा नहीं किया। चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि आंध्रप्रदेश को दिल्ली से भी अच्छा बनाएंगे, लेकिन चार साल में राज्य को कुछ नहीं मिला। भाजपा से हमारा भरोसा उठ गया है। उन्होंने मांग की कि आंध्रप्रदेश का जो बिल संसद में है उसे पास किया जाए। जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती, हम अपने हक के लिए लड़ते रहेंगे। अपनी मांगों को लेकर हम हर राज्य में जाएंगे और विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने हरसंभव मदद करने की बात कही है। हमें उम्मीद है कि वे हमारी मदद करेंगे।

राजद ने टीडीपी के समर्थन की घोषणा की

राजद प्रमुख लालू प्रसाद से टीडीपी सांसदों के मुलाकात पर राजद विधायक भोला यादव ने कहा कि टीडीपी नेताओं ने लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नाम का मेमोरेंडम भी दिया है। विशेष दर्जा के मसले पर हम साथ हैं। तेजस्वी प्रसाद के विदेश दौरे से पटना लौटते ही इस पर निर्णय लिया जाएगा। राजद के सभी सांसदों से बात कर दोनों सदनों में टीडीपी को समर्थन के लिए कहा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें