ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातबरेज हत्याकांड: शूटर बबलू के घर मिली पुलिस की वर्दी व खोखा

तबरेज हत्याकांड: शूटर बबलू के घर मिली पुलिस की वर्दी व खोखा

तबरेज हत्याकांड में सोमवार को पुलिस के हाथ अहम साक्ष्य लगे हैं। हत्याकांड के आरोपित अभियुक्त शूटर अशगर बबलू उर्फ बिल्ला के घर की सोमवार को कुर्की जब्ती हुई। गर्दनीबाग के अलीनगर स्थित किराए के मकान...

तबरेज हत्याकांड: शूटर बबलू के घर मिली पुलिस की वर्दी व खोखा
पटना। कार्यालय संवाददाताTue, 23 Oct 2018 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

तबरेज हत्याकांड में सोमवार को पुलिस के हाथ अहम साक्ष्य लगे हैं। हत्याकांड के आरोपित अभियुक्त शूटर अशगर बबलू उर्फ बिल्ला के घर की सोमवार को कुर्की जब्ती हुई। गर्दनीबाग के अलीनगर स्थित किराए के मकान में हुई कुर्की में पुलिस को बबलू के घर से अलमीरा में सब इंस्पेक्टर की वर्दी मिली। डबल स्टार वर्दी में एक खोखा भी मिला है। 

बरामद खोखा 7.62 बोर का है। हत्याकांड के दिन कोतवाली थाने के पास भी यही खोखा बरामद हुआ था। पुलिस का मानना है कि तबरेज हत्याकांड में बबलू शूटर ने अहम भूमिका निभाई थी। अब पुलिस को पूरा यकीन हो गया है शूटर बबलू ने ही तबरेज की हत्या की है। कोतवाली थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि घटना से पूर्व पुलिस की वर्दी का इस्तेमाल किया गया। बाद में ड्रेस खोल दिया गया होगा। 

पुलिस ने बताया कि जहानाबाद निवासी अशगर उर्फ बिल्ला गर्दनीबाग के अलीनगर में सुहैल मल्लिक के मकान में अपने बीबी और बाल बच्चों के साथ किराये पर रहता था। इसी कांड के दूसरे नामजद अभियुक्त गुड्डू के घर भी सोमवार को ही कुर्की होनी थी। पर बिल्ला के घर में ही पुलिस को कुर्की करते काफी समय लग गया। इस वजह से गुड्डू के घर की मंगलवार को कुर्की होगी। 

पुलिस ने तबरेज हत्याकांड में नामजद सात अभियुक्तों के खिलाफ कुर्की का आदेश निकाला है। पुलिस की मानें तो इन दोनों की कुर्की होने के बाद अभियुक्त रुमी मल्लिक, अंगार, डब्लू मुखिया के घर की कुर्की होगी। इससे पहले अभियुक्त फारुख अंजाम के घर सब्जीबाग में कुर्की की गई थी।

अभी तक सिर्फ एक गिरफ्तारी
हत्याकांड में अब तक पुलिस ने सिर्फ जहानाबाद से तारिक को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा अन्य छह अभियुक्त तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। तबरेज के परिजन भी कई बार पुलिस के वरीय अधिकारियों के पास अपराधियों को पकड़ने के लिए गुहार लगा चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि टीम लगी हुई है। इन लोगों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। कुछ टीम को बाहर भी भेजा गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें