अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गनीमत कि एम्स पर कोई टिप्पणी तेजस्वी ने नहीं की : मोदी

गनीमत कि एम्स पर कोई टिप्पणी तेजस्वी ने नहीं की : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि चारा घोटाला के मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद का इलाज विशेष अदालत की निगरानी में जेल प्रशासन की ओर से दिल्ली के आयुर्विज्ञान संस्थान में कराया जा रहा है। राबड़ी देवी ने आरोप लगाया था कि चिकित्सा में लापरवाही कर राजद प्रमुख की हत्या की साजिश की जा रही है। अब तेजस्वी यादव ने पिता से मिलकर उनकी उच्चस्तरीय चिकित्सा-व्यवस्था पर संतोष प्रकट किया है। गनीमत है कि अदालत के बाद एम्स को लेकर कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं की।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने विधिवेत्ता इंदु मल्होत्रा के नाम को मंजूरी देकर एक वरिष्ठ महिला वकील को पहली बार सीधे सुप्रीम कोर्ट का जज बनने का अवसर दिया। देश में महिला विरोधी अपराध और पारिवारिक मुकदमों के दबाव को देखते हुए यह महिला सशक्तीकरण की दिशा में सराहनीय कदम है। जस्टिस मल्होत्रा 70 साल के न्यायिक इतिहास में सातवीं महिला जज होंगी। लेकिन कांग्रेसी पसंद का जज नहीं बना, तो उससे न्यायपालिका खतरे में मालूम पड़ने लगी।

अन्य ट्वीट में कहा कि कुशीनगर में स्कूली बस ड्राइवर की लापरवाही से 13 बच्चों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। रेल मंत्रालय और राज्य सरकार ने पीड़ित परिवारों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि तत्काल देने की घोषणा की है। ईश्वर इन सभी शोक-संतप्त परिवारों को संकट से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sushil Modi tweets about Tejaswi yadav