ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाएनडीए का कम्फर्ट लेवल बढ़ने से विपक्षी डेंजर जोन में : मोदी

एनडीए का कम्फर्ट लेवल बढ़ने से विपक्षी डेंजर जोन में : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि हमारे गठबंधन एनडीए का कम्फर्ट लेवल इतना बढ़ गया कि विपक्षी डेंजर जोन में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा-जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्षों की मुलाकात...

एनडीए का कम्फर्ट लेवल बढ़ने से विपक्षी डेंजर जोन में : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 13 Jul 2018 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि हमारे गठबंधन एनडीए का कम्फर्ट लेवल इतना बढ़ गया कि विपक्षी डेंजर जोन में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा-जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्षों की मुलाकात इतनी सद्भावपूर्ण रही कि दोनों दलों की एकता नयी ऊंचाई पर पहुंच गई।

वर्ष 2019 के चुनाव में मिशन-40 की सफलता के लिए दोनों दल मिलकर काम करेंगे। यह संदेश बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं तक पहुंच गया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया है कि यूपीए सरकार के दस साल में 12 लाख करोड़ के घोटालों के लिए जिम्मेदार कांग्रेस ने रेलवे के होटल के बदले जमीन लेने के मामले में लालू प्रसाद का बचाव किया। पिछले साल जब 26 साल की उम्र में 26 सम्पत्ति के मालिक बनने वाले तेजस्वी यादव से बिंदुवार जवाब मांगा गया, तब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ईमानदार मुख्यमंत्री का साथ नहीं दिया। कांग्रेस अब नीतीश कुमार को साथ रखने का अवसर चूकने पर विलाप कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें