ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासांसदों ने स्टेशनों पर नागरिक सुविधा बढ़ाने का दिया सुझाव

सांसदों ने स्टेशनों पर नागरिक सुविधा बढ़ाने का दिया सुझाव

पटना। सोनपुर रेल मंडल के संसदीय समिति की बैठक में सांसदों ने रेलवे स्टेशनों पर नागरिक सुविधा बढ़ाने का सुझाव दिया। बुधवार को सोनपुर में बैठक की अध्यक्षता करते हुए हाजीपुर सांसद सह केंद्रीय मंत्री...

सांसदों ने स्टेशनों पर नागरिक सुविधा बढ़ाने का दिया सुझाव
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 13 Sep 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर रेल मंडल की संसदीय समिति की बैठक में सांसदों ने रेलवे स्टेशनों पर नागरिक सुविधा बढ़ाने का सुझाव दिया। बुधवार को सोनपुर में बैठक की अध्यक्षता करते हुए हाजीपुर सांसद सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कर्पूरीग्राम, पूसा रोड स्टेशन के सौंदर्यीकरण कराने की मांग की। उन्होंने खुदीराम बोस पूसा स्टेशन को आदर्श स्टेशन का दर्जा देने और मुजफ्फरपुर-आनंद बिहार टर्मिनल एक्सप्रेस का परिचालन समस्तीपुर तक कराने का सुझाव जीएम एलसी त्रिवेदी को दिया। वहीं, भागलपुर के सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने नवगछिया स्टेशन पर एसी वेटिंग हॉल बनाने की मांग की।

राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने सोनपुर मंडल के स्टेशनों पर नागरिक सुविधाओं को बढ़ाने का सुझाव दिया। खगड़िया सांसद चौधरी महमूद अली कैसर ने खगड़िया और सिमरी बख्तियारपुर को आदर्श स्टेशन के रूप में विकसित करने का सुझाव दिया। बैठक में पांच सांसद और चार सांसद प्रतिनिधि उपस्थित थे।

जीएम ने ईसीआर के सोनपुर मंडल द्वारा यात्रियों को दी जा रहीं सुविधाओं और सोनपुर मंडल से संबंधित रिपोर्ट पेश की। उन्होंने कहा कि रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने सांसदों के सुझावों के अनुरूप नागरिक सुविधाओं का विस्तार करने का निर्देश भी दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें