ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबाढ़ में अवैध संबंध के कारण दामाद की हत्या, चेहरा कुचलकर एसिड से जलाया

बाढ़ में अवैध संबंध के कारण दामाद की हत्या, चेहरा कुचलकर एसिड से जलाया

अवैध संबंध के कारण दामाद की बेरहमी से पिटाई करने के बाद ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद चेहरे को कुचल कर आरोपितों ने सुनियोजित साजिश के तहत साक्ष्य मिटाने के लिए एसिड डालकर शव को नदी...

बाढ़ में अवैध संबंध के कारण दामाद की हत्या, चेहरा कुचलकर एसिड से जलाया
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 14 Oct 2019 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध संबंध के कारण दामाद की बेरहमी से पिटाई करने के बाद ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद चेहरे को कुचल कर आरोपितों ने सुनियोजित साजिश के तहत साक्ष्य मिटाने के लिए एसिड डालकर शव को नदी किनारे फेंक दिया। वारदात भदौर थाने के अंतर्गत शोभा टीका गांव की है। रविवार को सूचना मिलने के बाद टाल की नदी के किनारे पुलिस ने शव बरामद किया है। शव बुरी तरह से सड़ चुका है।

मृतक की पहचान नालंदा जिले के सरमेरा थाना अंतर्गत सोनडीहा गांव निवासी रामाशंकर चौहान (40) के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार रामाशंकर चौहान एक माह पूर्व ससुराल जाने के लिए घर से निकला था। वह अपने ससुर डमर चौहान के यहां पहुंचा। इसके बाद से उसका कोई भी अता-पता परिजनों को नहीं चल सका है। मृतक के भाई अंजरीस चौहान का आरोप है कि ससुराल वालों ने मिलकर उसके भाई रमाशंकर की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी। फिर उसके शव को तेजाब से जला कर नदी किनारे फेंक दिया। इस मामले में जांच के दौरान अवैध संबंध की बात सामने आ रही है। हालांकि, कुछ लोग पैसे के लेनदेन की बात भी कह रहे हैं। घटना को लेकर मृतक के भाई के बयान पर पत्नी ,ससुर ,साला सहित सात ससुराल वालों के खिलाफ सुनियोजित साजिश के तहत हत्या करने और शव को गायब करने के प्रयास के आरोप में भदौर थाने में केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष निवास कुमार ने बताया कि घटना में शामिल पत्नी, साला और सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रविवार की देर शाम को अनुमंडल अस्पताल में भेजा गया है। जांच चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें