DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवंबर में 50 हजार बूथ प्रमुखों संग शाह करेंगे बैठक

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नवंबर के पहले सप्ताह में फिर बिहार आएंगे और पार्टी के बूथ प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। बताया गया कि बिहार में संगठन के काम से पार्टी अध्यक्ष काफी हद तक संतुष्ट दिखे।

गुरुवार को बापू भवन सभागार में जिस तरह परिचय पत्र के साथ कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे, उन्हें देखकर साफ था कि भीड़ यूं ही जुटाई नहीं गई है, बल्कि वे पार्टी के प्रामाणिक कार्यकर्ता हैं। इस आयोजन के लिए शाह ने बिहार इकाई के नेताओं को बधाई भी दी।

सूत्रों की मानें तो शाह के नवंबर के कार्यक्रम का स्वरूप और विशाल होगा। अभी भाजपा द्वारा तीन बूथों को मिलाकर एक शक्ति केंद्र बनाया गया है। मगर अब हर बूथ पर दो प्रमुख बनाए जाएंगे। इस लिहाज से भाजपा अध्यक्ष के अगले कार्यक्रम में भाग लेने वालों की संख्या 50 हजार से अधिक रहने की संभावना है। गुरुवार को श्री शाह ने शक्ति केंद्रों के प्रमुखों संग बैठक की थी।

सांसदों का फीडबैक भी ले गए

बताया गया कि भाजपा अध्यक्ष ने जहां जदयू संग संबंधों के सुधार पर फोकस किया, वहीं आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वे राज्य में पार्टी के मौजूदा सांसदों का फीडबैक भी लिया। संगठन नेताओं से बातचीत में एक-एक सीट की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि 2019 में लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण में टिकाऊ से अधिक जिताऊ पर ही फोकस रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Shah will meet 50 thousand booth chiefs in November