class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चालीस हजार में बेचा गया सात माह का मासूम बरामद

40 हजार रुपए में बेचे गए सात माह के मासूम को भदौर पुलिस ने काजीचक गांव में मंगलवार की शाम बरामद कर लिया। जांच पड़ताल के बाद बच्चे को नालंदा जिले के नूरसराय थाना अंतर्गत मकनपुर गांव निवासी उसके मां-बाप को सौंप दिया गया है ।

जानकारी के अनुसार नूरसराय थाने के मकनपुर गांव निवासी जितेंद्र चौहान और उसकी पत्नी प्रतिमा देवी का 4 माह का पुत्र घर के बाहर थोड़ी दूरी पर स्थित झोपड़ी से 3 माह पूर्व गायब हो गया था । इस संबंध में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने राजकुमारी देवी के घर से 7 माह के बच्चे को बरामद किया। पूछताछ के दौरान काजीचक गांव निवासी राजकुमारी देवी ने पुलिस को बताया कि उसे चालीस हजार में गांव के ही पड़ोसी रामप्रवेश चौहान ने बेचा है। उसने कानपुर से खरीदने की बात कही थी । आरोपी रामप्रवेश बच्चे को राजकुमारी देवी के यहां बेचकर फिलहाल दिल्ली में रह रहा है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि नूरसराय थाने के मकनपुर गांव निवासी जितेंद्र चौहान और प्रतिमा देवी को बुलाया गया। दोनों ने अपने बच्चे की पहचान कर ली है। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद दंपती को मासूम सौंप दिया गया है। पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल में लगी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Seven month baby recovered
फैसला:पटना एयरपोर्ट पर विजिटर्स की एंट्री बंद,सिक्योरिटी एरिया भी सील तीन प्रखंडों में किसानों व उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन