अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परबत्ता विधायक की स्कॉर्पियो चोरी

खगड़िया के परबत्ता से जदयू विधायक रामानंद प्रसाद सिंह के बेटे राजीव सिंह की स्कॉर्पियो घर के सामने से चोरी हो गई। घटना कंकड़बाग के अशोकनगर में रविवार की अलसुबह हुई।

रात में स्कॉर्पियो उनके घर के सामने ही लगी थी। सुबह जब विधायक के परिजन उठे तो गाड़ी वहां से गायब मिली। आनन-फानन विधायक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गाड़ी के नंबर के आधार पर अलग-अलग जगहों पर चेकिंग लगाई गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस बाबत कंकड़बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। विधायक ने बताया कि गाड़ी उनके बेटे राजीव सिंह के नाम पर थी। शनिवार देर रात 12 बजे उन्होंने गाड़ी लगी देखी थी।

उत्तर बिहार से गाड़ी को नेपाल ले जाने का शक

इस हाईप्रोफाइल घटना के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरी के तुरंत बाद ही चोर गाड़ी पटना के बाहर ले गए होंगे। खासकर उत्तर बिहार से नेपाल में उसे ले जाने की ज्यादा आशंका है। लिहाजा पटना पुलिस उन इलाकों में भी नजर रख रही है।

सीसी कैमरे में नहीं दिख रहा चोर

पुलिस ने तफ्तीश के दौरान कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की। हालांकि कैमरे में चोर नहीं दिखे रहे। सूत्रों के मुताबिक एक जगह पर आयी तस्वीर में गाड़ी दिखी है, लेकिन चोरी करने वालों की तस्वीर साफ नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Scorpio theft of parbatta MLA