ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासायंस कॉलेज में 20 से वार्षिक खेलकूद उत्सव

सायंस कॉलेज में 20 से वार्षिक खेलकूद उत्सव

पटना सायंस कॉलेज का वार्षिक खेलकूद उत्सव 20 जनवरी से शुरू हो जाएगा। इस खेलकूद उत्सव का उद्घाटन पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव...

सायंस कॉलेज में 20 से वार्षिक खेलकूद उत्सव
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSun, 14 Jan 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना सायंस कॉलेज का वार्षिक खेलकूद उत्सव 20 जनवरी से शुरू हो जाएगा। इस खेलकूद उत्सव का उद्घाटन पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव करेंगे।

कॉलेज के प्राचार्य प्रो. बीके मिश्रा ने बताया कि उत्सव के तहत विभिन्न तरह के खेल होंगे, जिसमें दौड़, कूद, कैरम, कबड्डी आदि शामिल होंगे। खेल के लिए कॉलेज के मैदान को ठीक किया जा रहा है, ताकि विद्यार्थियों को खेलने कोई परेशानी नहीं हो। उन्होंने बताया कि 20 जनवरी को ही कॉलेज में मानव शृंखला का रिहर्सल होगा। इसके लिए विद्यार्थी, शिक्षक और कर्मचारी मिलकर मैदान में मानव शृंखला बनाएंगे। गौरतलब है कि बिहार में दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ मानव शृंखला बनायी जानी है।

आज कैंटीन व स्टेशनरी दुकान का उद्घाटन

पटना सायंस कॉलेज में बहुप्रतिक्षित कैंटीन और स्टेशनरी दुकान का सोमवार को कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह उद्घाटन करेंगे। अभी तक कॉलेज में कैंटीन नहीं थी। स्टेशनरी की दुकान तो पटना विवि के किसी कॉलेज में नहीं है। पटना सायंस कॉलेज विवि का पहला कॉलेज होगा। गौरतलब है कि प्राचार्य प्रो. बीके मिश्रा ने 1 जनवरी को कार्यभार संभालने के बाद कहा था कि उनकी पहली प्राथमिकता 15 दिनों में कैंटीन और स्टेशनरी की दुकान शुरू करनी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें