ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनातेजस्वी ने अभी राजनीति का ककहरा नहीं सीखा : संजय

तेजस्वी ने अभी राजनीति का ककहरा नहीं सीखा : संजय

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने अभी राजनीति का ककहरा भी नहीं सीखा है। अभी वो अपने दल के नेताओं का तिकड़म नहीं समझ पाए...

तेजस्वी ने अभी राजनीति का ककहरा नहीं सीखा : संजय
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 26 Dec 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव ने अभी राजनीति का ककहरा भी नहीं सीखा है। अभी वो अपने दल के नेताओं का तिकड़म नहीं समझ पाए हैं। तेजस्वी के सामने तो राजद के नेता उनके अपने बनते हैं, लेकिन पीठ पीछे हंसते हैं। जब तक तेजस्वी समझेंगे, तब तक बहुत देर हो चुकी रहेगी। सब कुछ बिखर जाएगा। राजद में भगदड़ मचनी तय है।

श्री सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी अपने आप को संभाल लें, यही बड़ी बात होगी। आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने जैसे ही अपनी राजनैतिक कॅरियर शुरू किया, भ्रष्टाचार में लग गए। इतिहास गवाह है कि नीतीश कुमार को कभी कुर्सी से प्यार नहीं रहा है। समय पड़ने पर उन्होंने तुरंत कुर्सी का त्याग किया है, लेकिन जो नेता सवाल उठा रहे हैं, वो बताएं कि उनको अपने परिवार से कितना प्यार रहा है। लालू प्रसाद ने भले ही बड़ी पार्टी बना ली, लेकिन उसमें किसी पद पर कोई बैठेगा तो वो उनके ही परिवार का होगा। जगदानंद सिंह, अब्दुलबारी सिद्दिकी, रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेता आरजेडी में हैं, लेकिन उन्हें कोई पद नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें