ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाब्राउन शुगर बेचता था रॉकी, दोस्तों के साथ गया

ब्राउन शुगर बेचता था रॉकी, दोस्तों के साथ गया

गैंग रेप के आरोपितों संदीप मुखिया और विनायक का साथ देने व सोशल मीडिया पर पुलिस को भद्दी-भद्दी गालियां देने वाला रॉकी यादव ब्राउन शुगर बेचता था। उसके तीन साथी भी इस धंधे में संलिप्त थे। इनमें दक्षिणी...

ब्राउन शुगर बेचता था रॉकी, दोस्तों के साथ गया
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 22 Jan 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंग रेप के आरोपितों संदीप मुखिया और विनायक का साथ देने व सोशल मीडिया पर पुलिस को भद्दी-भद्दी गालियां देने वाला रॉकी यादव ब्राउन शुगर बेचता था। उसके तीन साथी भी इस धंधे में संलिप्त थे। इनमें दक्षिणी मंदिरी का हर्ष कुमार, औरंगाबाद का आयुष तथा न्यू पुनाईचक का राहुल कुमार शामिल है। पकड़े जाने के बाद बुद्धा कॉलोनी पुलिस को रॉकी समेत चारों आरोपितों के कब्जे से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ। इस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर चारों आरोपितों को जेल भेज दिया। इसकी पुष्टि बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने की है।

ऑडियो वॉयरल होने पर आया था सुर्खियों में

थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 8 जनवरी को बोरिंग रोड स्थित एक मॉल से बीबीए की छात्रा को कार से अगवा कर लिया गया था। बाद में पाटलिपुत्रा इलाके में छात्रा के साथ गैंग रेप कर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया था। इस मामले में संदीप मुखिया और विनायक को मुख्य आरोपित बनाया गया है। दोनों की गिरफ्तारी होने के बाद उनका दोस्त न्यू पुनाईचक का रहनेवाला रॉकी यादव सोशल मीडिया पर पुलिस और मीडिया कर्मियों को गाली देने लगा। इसका ऑडियो वॉयरल होने पर पुलिस फरार रॉकी की तलाश में जुटी थी। बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बीते मंगलवार को फरार चल रहे रॉकी को उसके तीन साथियों हर्ष, आयुष व राहुल को फुलवारीशरीफ से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से 20 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुआ।

500 में बेचते थे एक पुड़िया ब्राउन शुगर

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में चारों आरोपितों ने ब्राउन शुगर के धंधे में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। बताया कि ब्राउन शुगर की एक पुड़िया वह ग्राहकों को 500 रुपये में बेचते थे। न्यू पुनाईचक में उनका अड्डा था। रॉकी ब्राउन शुगर धंधे का मास्टरमाइंड रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि इनके तार ब्राउन शुगर की तस्कर राधा उर्फ भाभी जी गैंग से जुड़े रहे हैं। इस कनेक्शन की भी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें