ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनारालोसपा एनडीए का हिस्सा है और आगे भी रहेगा : नागमणि

रालोसपा एनडीए का हिस्सा है और आगे भी रहेगा : नागमणि

पूर्व केंद्रीय मंत्री रालोसपा नेता नागमणि ने कहा कि एनडीए किसी की जागीर नहीं है। जदयू पर वार करते हुए कहा कि वह तो पलटू है। वह एनडीए में बाद में आया है। रालोसपा को लेकर किसी को आपत्ति है तो वह अपने...

रालोसपा एनडीए का हिस्सा है और आगे भी रहेगा : नागमणि
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 02 Feb 2018 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री रालोसपा नेता नागमणि ने कहा कि एनडीए किसी की जागीर नहीं है। जदयू पर वार करते हुए कहा कि वह तो पलटू है। वह एनडीए में बाद में आया है। रालोसपा को लेकर किसी को आपत्ति है तो वह अपने बारे में सोचे। रालोसपा एनडीए का हिस्सा है और आगे भी रहेगा। कार्यक्रम में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को सीएम बनाने का संकल्प नेताओं ने लिया।

अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा की ओर से शुक्रवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित जगदेव प्रसाद के 96वीं जयंती समारोह में केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा अस्वस्थता के कारण शामिल नहीं हो सके। समारोह में नागमणि ने जगदेव प्रसाद के कार्यों को याद किया। कहा कि वे दलितों, पिछड़ों व वंचित तबकों के हिमायती थे। सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा कि जगदेव प्रसाद समाज के सच्चे मसीहा थे। प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी ने कहा कि जगदेव प्रसाद का पूरा जीवन वंचित तबकों के उत्थान में लगा रहा। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी वर्मा ने कहा कि जगदेव प्रसाद को उनके कामों के कारण ही बिहार का लेनिन कहा जाता है। कार्यक्रम में रामसेवक प्रसाद, अरुण कुमार शांतनु, मनोज कुमार आदि ने भी विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें