RJD would not have done scam and familyism if Lohia were ideal Modi - लोहिया आदर्श होते तो घोटाला व परिवारवाद नहीं करता राजद : मोदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोहिया आदर्श होते तो घोटाला व परिवारवाद नहीं करता राजद : मोदी

लोहिया आदर्श होते तो घोटाला व परिवारवाद नहीं करता राजद : मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जिनके 15 साल के राज में गरीबी कम होना तो दूर, लाखों गरीबों को रोजी-रोटी कमाने के लिए पलायन करना पड़ा और जिस पार्टी के प्रमुख चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं, वे भी लोकलाज छोड़कर सादगी-ईमानदारी के प्रतीक डॉ. लोहिया की जयंती मना रहे हैं। ऐसे महापुरुष के लिए राजद की नीति-रीति में यदि जरा भी स्थान होता तो लालू-राबड़ी के शासन में न घोटाले होते, न परिवारवाद को बढ़ावा दिया गया होता।

ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोहियाजी की जयंती मनाने और उनकी तस्वीर पर फूल चढ़ाने से पहले तेजस्वी प्रसाद यादव को करोड़ों की सम्पत्तियां हासिल करने के बारे में लगे सभी आरोपों का बिंदुवार जवाब देना चाहिए था। वे लोहिया का नाम लेकर गरीबों का वोट हासिल करना चाहते हैं, लेकिन बेडरूम से बाथरूम तक 46 एसी लगाकर अमीरों की तरह रहना पसंद करते हैं। एक अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार में मात्र पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन एकजुट नहीं है। ये सभी दल अहंकार और स्वार्थ में इस तरह डूबे हैं कि वे न आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा कर सके, न चुनावी मंच साझा करेंगे। एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: RJD would not have done scam and familyism if Lohia were ideal Modi

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।