ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाउपचुनाव में भी जीरो पर आउट होगा राजद : मोदी

उपचुनाव में भी जीरो पर आउट होगा राजद : मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि संसदीय चुनाव वाली मोदी लहर पहले से तेज हुई है, इसलिए एनडीए यहां फिर राजद को जीरो पर आउट...

उपचुनाव में भी जीरो पर आउट होगा राजद : मोदी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 16 Oct 2019 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि संसदीय चुनाव वाली मोदी लहर पहले से तेज हुई है, इसलिए एनडीए यहां फिर राजद को जीरो पर आउट करेगा। बुधवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस उत्साह के साथ अपने भरोसे को वोट में बदला था, वह उत्साह मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के सौ दिनों में और बढ़ा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों के उपचुनाव में छह दलों का कथित महागठबंधन इतना बिखरा है कि घटक दल आपस में ही लड़ रहे हैं। वे एकदूसरे के समर्थन में प्रचार भी नहीं कर रहे हैं। जो महागठबंधन के बड़े भाई और भाग्यविधाता बने हुए हैं, उनकी चुनावी सभा में कुर्सियां चल रही हैं। इनके भीतर स्वार्थों का टकराव हिंसक रूप में सामने आ रहा है। मतदान से पहले ही महागठबंधन की हवा निकल चुकी है, जबकि दूसरी तरफ एनडीए पूरी तरह एकजुट है। हर सीट पर साझा प्रचार अभियान चलाया जा रहा। एनडीए फिर सभी सीटों पर जनता का आशीर्वाद पाने में सफल होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें