ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनादुष्कर्म के दोषी राजवल्लभ को बचाने में लगा रहा राजद : सुशील मोदी

दुष्कर्म के दोषी राजवल्लभ को बचाने में लगा रहा राजद : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में नवादा के राजद विधायक राजवल्लभ यादव सहित छह लोगों को अदालत ने दोषी करार दिया। वहीं, विधायक की पार्टी सबूत मिटाने से...

दुष्कर्म के दोषी राजवल्लभ को बचाने में लगा रहा राजद : सुशील मोदी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोSat, 15 Dec 2018 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में नवादा के राजद विधायक राजवल्लभ यादव सहित छह लोगों को अदालत ने दोषी करार दिया। वहीं, विधायक की पार्टी सबूत मिटाने से लेकर गवाहों को धमकाने तक हर हथकंडे अपना कर आरोपी का बचाव करती रही। अपराध के 34 महीने बाद भी  राजद ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई न कर बिहार की बेटियों को डरावने संदेश दिये। 

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ये वही राजवल्लभ हैं, जिन्होंने तेजस्वी यादव की संविधान बचाओ यात्रा का स्वागत किया था। एक अन्य ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी राफेल विमान सौदे में हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल ) को काम न देने के मुद्दे पर भी देश को गुमराह करते रहे। कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता वाली संसदीय समिति ने तेजस विमानों की आपूर्ति में देरी पर एचएएल को फटकार लगा कर यही साबित किया कि राफेल की आपूर्ति करने वाली दासो कंपनी ने एचएएल को मौका क्यों नहीं दिया। राहुल ने पीएम पर आरोप लगाने से पहले खड़गे से भी बात नहीं की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें