ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनानया दांव: लालू ने शरद को RJD में आने का दिया न्योता, गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने का भी प्रस्ताव

नया दांव: लालू ने शरद को RJD में आने का दिया न्योता, गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने का भी प्रस्ताव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जदयू नेता शरद यादव को राजद में शामिल होने का न्योता दिया है। साथ ही उन्हें पूरे देश में घूमकर सभी गैर भाजपा दलों को एकजुट करने का प्रस्ताव दिया...

नया दांव: लालू ने शरद को RJD में आने का दिया न्योता, गैर-भाजपा दलों को एकजुट करने का भी प्रस्ताव
पटनाा, हिन्दुस्तान ब्यूरोSun, 30 Jul 2017 10:49 AM
ऐप पर पढ़ें

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जदयू नेता शरद यादव को राजद में शामिल होने का न्योता दिया है। साथ ही उन्हें पूरे देश में घूमकर सभी गैर भाजपा दलों को एकजुट करने का प्रस्ताव दिया है। 

महागठबंधन से जदयू के अलग होने के बाद लालू प्रसाद की यह नई सियासी चाल है। शनिवार को राज्य मंत्रिमंडल विस्तार के बाद शाम में लालू प्रसाद ने शरद यादव से फोन पर बात की। उन्हें राजद में शामिल होने का न्योता दिया। कहा कि 27 अगस्त को राजद की ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली पटना के गांधी मैदान में है।

ये भी पढ़ें: बिहार कैबिनेट विस्तार: नीतीश के पास गृह मंत्रालय, सुशील मोदी को मिला वित्त विभाग

इसके लिए वह बिहार के गांव-गांव में घूमें और जनता को भाजपा की नई चाल से अवगत करायें। वह खुद भी यादव के साथ हर जगह घूमेंगे। बाद में प्रेस से बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूत करने को सबको एकजुट करने की जरूरत है।

समय आ गया है, जब भाजपा, आरएसएस के खिलाफ सभी एकजुट हो काम करें। आरोप लगाया कि शरद  को उनके चेले (नीतीश कुमार) ने धोखा दिया है। कहा कि मैंने व शरद जी ने साथ-साथ लाठी खाई है। मालूम हो कि जदयू द्वारा बिहार में भाजपा संग सरकार बनाने से शरद यादव दुखी बताये जाते हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें