ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनारीतलाल ने कैदियों को मास्क व सैनेटाइजर देने की मांग की

रीतलाल ने कैदियों को मास्क व सैनेटाइजर देने की मांग की

विधान पार्षद रीतलाल यादव ने बिहार के जेलों में बंद कैदियों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर मॉस्क व सैनेटाइजर उपलब्ध कराने की मांग की। सोमवार को उन्होंने परिषद के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि...

रीतलाल ने कैदियों को मास्क व सैनेटाइजर देने की मांग की
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 16 Mar 2020 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान पार्षद रीतलाल यादव ने बिहार के जेलों में बंद कैदियों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर मॉस्क व सैनेटाइजर उपलब्ध कराने की मांग की। सोमवार को उन्होंने परिषद के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र व राज्य सरकार कोरोना से बचाव को लेकर जेलों पर भी ध्यान दें। जेल में बंद कैदी भी किसी के पिता, भाई व परिजन हैं। मानवता के दृष्टिकोण से उन्हें भी इस गंभीर व खतरनाक वायरस से बचाने की जरूरत है।

रीतलाल ने जेलों की स्थिति बदत्तर बतायी और कहा कि दस गुणा 20 वर्गफीट के कमरे में 40-50 कैदी रहने को विवश हैं। वहां कैदियों पर कोई ध्यान देने वाला नहीं है। सुझाव दिया कि सजायाफ्ता कैदियों को तत्काल पेरोल पर भी छोड़ा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि रीतलाल विभिन्न मामलों में अभी बेऊर जेल में बंद हैं। विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने की उन्हें छूट मिली हुई है।

वहीं, विधान परिषद के बाहर व अंदर कोरोना से बचाव को लेकर कई कर्मचारी व सुरक्षाकर्मी मास्क लगाकर पहुंचे थे। विधान पार्षद रजनीश कुमार, पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह, डॉ. रामचंद्र पूर्वे सहित कुछ सदस्य भी मास्क लगाकर पहुंचे थे।

दिलीप चौधरी ने हड़ताली शिक्षकों से वार्ता की मांग की

पटना। विधान पार्षद दिलीप चौधरी ने मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री से मांग की कि राज्य सरकार हड़ताली शिक्षकों से बातचीत करे। 28 दिनों से राज्य में शिक्षक हड़ताल पर हैं। सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने इसकी जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें