ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनादिल्ली में सीट बंटवारे पर लगेगी मुहर : आरसीपी

दिल्ली में सीट बंटवारे पर लगेगी मुहर : आरसीपी

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात होगी। कहा कि नीतीश कुमार सीट शेयरिंग पर मुहर लगाएंगे। श्री...

दिल्ली में सीट बंटवारे पर लगेगी मुहर : आरसीपी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाTue, 18 Sep 2018 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात होगी। कहा कि नीतीश कुमार सीट शेयरिंग पर मुहर लगाएंगे। श्री सिंह ने मंगलवार को जदयू कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल पर यह जानकारी दी।

जीतनराम मांझी द्वारा लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के भीतर 40 में 20 सीटों की दावेदारी के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि मांझी जी की मांग जायज है। हमारी पूरी सहानुभूति उनके साथ है। उन्होंने मांग की है तो 20 सीटें मिलनी ही चाहिए। मदन मोहन झा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है। वैसे इस पार्टी को बहुत लाभ नहीं होने वाला।

मीडिया द्वारा आरसीपी टैक्स की बाबत पूछे जाने पर जदयू महासचिव ने कहा कि ऐसा कोई टैक्स नहीं है। जो लोग यह बात कह रहे वे तब पैदा भी नहीं हुए होंगे जबसे मैं टैक्स समझ रहा हूं। वर्ष 1982 में इंडियन रेवेन्यू सर्विस में था। वे (राजद) 20 महीने तक साथ रहे, उन्हें तो पता होगा कि कौन वसूल रहा है टैक्स, तब क्यों नहीं बताए? किसी ने मेरे नाम का टैक्स का नामकरण कर दिया, उसे धन्यवाद। राजद पर निशाना साधते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि अपने तो तरह-तरह का टैक्स लेते रहे हैं। पहले भी पिता-पुत्र को चुनौती दी थी, फिर दे रहा हूं, बिहार से लेकर दिल्ली-यूपी तक मुझे टैक्स देने वाले एक आदमी को खोज दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें