ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटना13 साल की मासूम को डरा-धमका कर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो हुआ खुलासा

13 साल की मासूम को डरा-धमका कर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो हुआ खुलासा

बिहार में पटना के पास रानीतालाब थाने के एक गांव में 13 वर्षीय छात्रा के साथ उसी गांव के युवक रोहित कुमार ने दुष्कर्म किया। वह गर्भवती हो गई। पीड़िता को जब पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने इसका कारण...

13 साल की मासूम को डरा-धमका कर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो हुआ खुलासा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 17 Jun 2018 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पटना के पास रानीतालाब थाने के एक गांव में 13 वर्षीय छात्रा के साथ उसी गांव के युवक रोहित कुमार ने दुष्कर्म किया। वह गर्भवती हो गई।

पीड़िता को जब पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने इसका कारण पूछा तो पीड़िता ने बताया कि रोहित ने मुझे डरा-धमका कर तीन माह पहले गांव के सुनसान जगह पर ले जाकर गंदा काम किया। धमकी दी कि किसी को इसके बारे में जानकारी नहीं देना। अगर दी तो बहुत मारेंगे। पीड़िता ,रोहित के धमकी से डर गयी। पीड़ित के परिवार पहले शिकायत लेकर आरोपित के घर पहुंचे तो आरोपित के घर वाले पीड़ित पक्ष को ही गुनाहगार मानने लगे। यही नहीं आरोपित पक्ष ने पीड़िता के परिजन के साथ मारपीट भी की। तब नाबालिग छात्रा के साथ गांव की कई महिलाएं शनिवार को थाना पहुंची। इस बाबत एफआईआर दर्ज कराई गई। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली ग ई है। पुलिस आरोपित के परिजन को हिरासत में ले कर घटना के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

जवान ने बनाया महिला का वीडियो,गिरफ्तार
वहीं हावड़ा-राजेंद्रनगर एक्सप्रेस में सो रही महिला का वीडियो बनाते शुक्रवार को एक सीआरपीएफ का जवान को पुलिस ने पकड़ लिया। जवान रवि रौशन पटना के बकमा गांव का रहने वाला है, जो मध्यप्रदेश में पदस्थापित है। जवान बड़हिया स्टेशन पर चढ़ा। पटना की रहने वाली महिला अपने परिवार के साथ एक बोगी में सफर कर रही थी। तभी मोकामा में जवान ने सोई अवस्था में महिला का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। परिवार के किसी सदस्य ने देख लिया। महिला ने कंट्रोल रूम को फोन कर सूचना दी। जवान को पटना साहिब रेल पुलिस को सुपुर्द कर दी। इस मामले में पीड़ित महिला के पति कुंदन कुमार द्वारा मोकामा जीआरपी में केस दर्ज कि या है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें