ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबिहार: राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे परीक्षा को लेकर बवाल, लाठीचार्ज- VIDEO

बिहार: राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे परीक्षा को लेकर बवाल, लाठीचार्ज- VIDEO

पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे परीक्षा को लेकर बवाल हुआ है। पुलिस और छात्रों में जमकर रोड़ेबाजी हुई। छात्रों ने दो घंटे तक प्रदर्शन किया। हंगामा कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठी चार्ज...

बिहार: राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे परीक्षा को लेकर बवाल, लाठीचार्ज- VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 19 Feb 2018 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर रेलवे परीक्षा को लेकर बवाल हुआ है। पुलिस और छात्रों में जमकर रोड़ेबाजी हुई। छात्रों ने दो घंटे तक प्रदर्शन किया। हंगामा कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया।

राजेन्द्र नगर रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने वालें 10 को पुलिस ने हिरासत में लिया  है। इसमे nsui के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह ठाकुर भी हिरासत में लिए गए।

रेलवे की वैकेंसी में आईटीआई के छात्रों को अधिक वेटेज देने को लेकर यह बवाल हुआ है. रेलवे भर्ती बोर्ड ने कई साल के बाद भर्ती निकाली है जिसकी आयु सीमा को लेकर छात्रों ने आन्दोलन किया है। 

आइटीआइ पास अभ्यर्थियों के लिए वैकेंसी में ग्रुप डी के अभ्यर्थियों के लिए अधिकतम उम्रसीमा 28 साल रखी गई है। इसके बाद छात्र आन्दोलन कर रहे हैं। राजेंद्र नगर टर्मिनल पर बड़ी संख्या में जुटे छात्रों को पुलिस ने हटाने का प्रयास किया पर अभ्यार्थी नहीं माने। इसके बाद हंगामा और रोड़ेबाजी शुरू हो गई। अभ्यर्थी उम्र सीमा 28 साल से 30 साल करने को लेकर लड़के अड़ गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें