DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजबल्लभ ने गवाहों को धमकाने में कोई कोर नहीं छोड़ी : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि गरीब परिवार की नाबालिग छात्रा को धोखे से अपने आवास पर बुलवाकर दुष्कर्म करने वाले विधायक राजबल्लभ यादव ने पीड़िता और गवाहों को धमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जबकि एनडीए सरकार ने मजबूती से सत्य का साथ दिया।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने राजद पर आरोप लगाया कि गरीबों को धोखा देने वाली पार्टी अपने बाहुबली विधायक का बचाव करती रही। सजा सुनाए जाने के बाद उनकी विधानसभा की सदस्यता जाने वाली है, लेकिन राजद ने अब तक एक अपराधी को दल से निष्कासित नहीं किया है। तंज कसा कि जिस दल का सुप्रीमो ही सजायाफ्ता हो, वह अगर दागियों को निकालने लगे, तो विधायकों की संख्या आधी रह जाएगी।

एक अन्य ट्वीट में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार ने कृषि के लिए बजट आवंटन यूपीए सरकार के 1 लाख 21 हजार 82 करोड़ से बढ़ाकर लगभग दोगुना  2 करोड़ 11 हजार 694 करोड़ किया। स्वामिनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करने के साथ-साथ रबी और खरीफ की 22 फसलों का समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ा कर किसानों की खुशहाली सुनिश्चित की। राहुल गांधी ने राफेल ही नहीं, किसानों के मामले में भी झूठ का सहारा लिया। उन्हें जवानों और किसानों से माफी मांगनी चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajbalabh left no core to threaten witnesses Sushil Kumar Modi