ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबारिश ने किया बिहार को बेहाल, अस्पतालों में घुसा पानी, कई स्कूल भी बंद-वीडियो देखें

बारिश ने किया बिहार को बेहाल, अस्पतालों में घुसा पानी, कई स्कूल भी बंद-वीडियो देखें

बिहार में पटना समेत कई दुसरे शहरों में गुरुवार रात मूसलाधार बारिश हुई। शुक्रवार सुबह में भी हल्की बारिश हुई। बारिश के कारण पटना के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। सडकों पर 2 से 3 फ़ीट तक पानी जमा...

बारिश ने किया बिहार को बेहाल, अस्पतालों में घुसा पानी, कई स्कूल भी बंद-वीडियो देखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 04 Aug 2017 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पटना समेत कई दुसरे शहरों में गुरुवार रात मूसलाधार बारिश हुई। शुक्रवार सुबह में भी हल्की बारिश हुई। बारिश के कारण पटना के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। सडकों पर 2 से 3 फ़ीट तक पानी जमा है। कदमकुआं, खेतान मार्केट, जक्कनपुर, कंकड़बाग, फुलवारी शरीफ, राजवंशी नगर, कुम्हरार आदि इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया है। इससे लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। कई जगहों पर पेड़ गिरने की भी सुचना है। वहीँ पटना के कई स्कूल आज नहीं खुले.

बारिश की वजह से नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की स्थिति बुरी हो गई है. यहां अस्पाताल के आईसीयू में बारिश का पानी घुस गया है. इसी हालात में अस्पताल में मरीजों का इलाज भी चल रहा है. यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. सड़को पर जल जमाव हो गया है. कई मुहल्लों में तीन से चार फीट तक पानी भर गया है. पानी में उतरे बिना लोग अपने घरों तक नही पहुंच पा रहें हैं.

patna rain

जानकारी के मुताबिक बेली रोड पर गोल्फ क्लब के पास पेड़ उखड़ कर गिरने से यातायात बाधित हो गया। गनीमत थी कि कोई हादसा नहीं हुआ। मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में 106 एम एम बारिश हुई है। अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना जताई गई है।साथ ही अगले 5 से 6 दिनों तक राज्य में बारिश होते रहने के आसार हैं। बारिश के कारण तापमान में 3 डिग्री की गिरावट आयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें