DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेगूसराय: 11 बच्चों के अपहरण कर ले जाने की खबर से मचा हड़कंप

बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर कोशी एक्सप्रेस से उतारे गए सभी बच्चे

बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरातफरी मच गई जब रेलवे प्रशासन को सूचना मिली कि 11 बच्चे को अपहरण कर कहीं ले जाया जा रहा है। आनन-फानन में बेगूसराय आरपीएफ व जीआरपी ने हटिया-पूर्णिया कोर्ट कोशी एक्सप्रेस में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 11 बच्चों को बरामद किया गया। इस दौरान बच्चों को ले जा रहा व्यक्ति फरार हो गया।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी उप निरीक्षक अभिषेक कुमार ने बताया कि  सभी बच्चों को सही सलामत बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि कंट्रोल से सूचना मिली थी कि बच्चों को अपहरण कर कोशी एक्सप्रेस से ले जाया जा रहा है। कोशी एक्सप्रेस में छापेमारी कर बच्चों को बरामद किया गया।  आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि बरामद सभी बच्चे 11 से 14 साल के हैं।  

बताया कि 10 बच्चे कटिहार व एक बच्चे पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि बच्चों को हरियाण के करनाल जिले से लाया जा रहा था। बच्चों को ले जा रहा व्यक्ति बच्चों को छोड़ फरार हो गया।  आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि बच्चों ने बताया की उनलोगों से करनाल में मुर्गा पोल्ट्री फार्म में दो साल से बाल मजदूरी कराया जा रहा था। बताया कि सभी बच्चों को चाइल्ड होम में भेजा जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway Administration find Information abduction of 11 children in Begusarai of Bihar