ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाप्रो कबड्डी लीग: लगातार तीसरी हार से पटना पायरेट्स पस्त

प्रो कबड्डी लीग: लगातार तीसरी हार से पटना पायरेट्स पस्त

घरेलू मैदान पर मेजबान पटना पायरेट्स की हार की सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स में मंगलवार को तीन बार की चैम्पियन पटना पायरेट्स को तेलुगू टाइटंस ने एकतरफा अंदाज में 53-32 से...

प्रो कबड्डी लीग: लगातार तीसरी हार से पटना पायरेट्स पस्त
पटना खेल संवाददाताWed, 31 Oct 2018 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू मैदान पर मेजबान पटना पायरेट्स की हार की सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स में मंगलवार को तीन बार की चैम्पियन पटना पायरेट्स को तेलुगू टाइटंस ने एकतरफा अंदाज में 53-32 से पीट दिया। एक दिन के विराम के बाद दर्शकों को उम्मीद थी कि पटना पायरेट्स के खिलाड़ी तरोताजा होकर उतरेंगे। लेकिन भारी संख्या में मैच देखने पहुंचे दर्शकों को एकबार फिर निराशा हाथ लगी। पटना की टीम रेडिंग और डिफेंस दोनों क्षेत्र में दोयम दर्जे की साबित हुई।

तेलुगू की छह मैचों में यह चौथी जीत है। अब उसके 21 अंक हो गए हैं और वह जोन-बी में शीर्ष पहुंच गया है।  वहीं, पटना को आठ मैचों में पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। टीम 17 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। 

तेलुगू के लिए कप्तान राहुल चौधरी ने 20 और विशाल भारद्वाज तथा नीलेश शालुंके ने सात अंक लिए। टीम ने रेड से 26, टैकल से 18, ऑलआउट से छह और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए। पटना की टीम ने रेड से 24, टैकल से छह और दो अतिरिक्त अंक जुटाए। टीम के लिए विकास जागलान ने नौ, प्रदीप और तुषार पाटिल ने चार-चार अंक हासिल किये। 

नारवाल चोटिल 
आधे-अधूरे फिटनेस के साथ मैदान पर उतरे पटना टीम के कप्तान प्रदीप नारवाल को मैच में अपनी छाप छोड़ने से पहले मैदान छोड़ना पड़ा। बाएं हाथ में चोट को वह बहुत देर तक बर्दाश्त नहीं कर सके और फिर बाहर बैठकर अपनी टीम को हारते देखते रहे। अगर अगले मुकाबले में प्रदीप नहीं खेल पाते हैं तो यह टीम के लिए बहुत बड़ा झटका होगा। 

केन्या का खिलाड़ी पटना से जुड़ा
इस बीच दूसरे विदेशी खिलाड़ी के रूप में केन्या के ओहियाम्बो हग्गाई पटना पायरेट्स टीम से जुड़ गए। ओहियाम्बो ऑलराउंडर हैं। हालांकि उन्हें इस मैच में नहीं उतारा गया। टीम में एक अन्य विदेशी खिलाड़ी कोरिया के ताई डिओक इयोम हैं। बुधवार को पटना पायरेट्स का मुकाबला बेंगलुरु बुल्स से होगा। बेंगलुरु के कप्तान रोहित कुमार पटना की कप्तान कर चुके हैं। 

गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक
स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को खेले गए पहले मुकाबले में गुजरात फॉच्यूर्नजाएंट्स ने पुणेरी पल्टन को 37-27 से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई। पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात की पांच मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है। अब उसके 19 अंक हो गए है और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। वहीं, पुनेरी को 11 मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इसके बावजूद टीम 32 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर है। गुजरात के लिए सचिन ने सवार्धिक 10 अंक लिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें