ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासुशील मोदी बोले, बच्ची पर राजनीति करने वालों को क्या सजा दी जाए

सुशील मोदी बोले, बच्ची पर राजनीति करने वालों को क्या सजा दी जाए

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि गया में गैंगरेप की दुखद घटना के बाद जब नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तब राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव और पार्टी के...

सुशील मोदी बोले, बच्ची पर राजनीति करने वालों को क्या सजा दी जाए
हिन्दुस्तान टीम,पटनाSat, 16 Jun 2018 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है कि गया में गैंगरेप की दुखद घटना के बाद जब नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था, तब राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव और पार्टी के प्रधान महासचिव सहित छह नेताओं ने उसको जबरन पुलिस गाड़ी से उतार दिया। न केवल उसे बलात्कार की पीड़ा सबके सामने बताने के लिए बाध्य किया, बल्कि उसकी पहचान सार्वजनिक करने का भी अपराध किया। राबड़ी देवी बताएं कि एक बच्ची की पीड़ा पर राजनीति करनेवालों को क्या सजा दी जाए।

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार ने प्रोन्नति में आरक्षण की दमदार पैरवी की। इससे शीर्ष अदालत का अनुकूल आदेश प्राप्त हुआ। इसका तुरंत पालन करते हुए केंद्र और राज्य सरकार के सभी विभागों में एससी-एसटी के लिए पदोन्नति में आरक्षण लागू करने के आदेश भी जारी कर दिये गए। बिहार सरकार पहले ही इस मुद्दे पर याचिका दायर कर चुकी थी। आरक्षण पर लोगों को गुमराह कर सत्ता लूटने वालों की बोलती बंद होने वाली है। अन्य ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल से जीरो बैलेंस पर जिन 35 करोड़ लोगों के जन-धन खाते खुले, उनमें अब 85 हजार करोड़ जमा हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें