DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO- मिस ईको इंटरनेशनल में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी पटना की आकांक्षा

बिहार की बेटी आकांक्षा दयानंद लासवेगास में मिस ईको इंटरनेशनल में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। पटना की रहने वाली आकांक्षा को गोवा में 15 जून को आयोजित मिस इंडिया दीवा ईको इंटरनेशनल का ताज मिला है।

पांच महीने बाद होने वाली मिस ईको इंटरनेशनल में भाग लेने से पहले गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में आकांक्षा ने बताया कि फाइनल की तैयारी अच्छी है। उसकी कोशिश होगी कि विश्व में बिहार का नाम रोशन करें। आकांक्षा अभिनेत्री के तौर अपना कॅरियर बनाना चाहती है। उसने बताया कि वह आत्मविश्वास को अपनी सफलता का सबसे बड़ा कारण मानती है। मंच से दूर भागना कभी भी उसके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं था। कहा कि “जब मैं किसी प्रतियोगिता में होती हूं तब खुद को एक अलग व्यक्तित्व में पाती हूं। मंच पर हर चीज में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की मेरी भावना मेरे प्रदर्शन को प्रभावित करती है। मेरी इसी ताकत ने मुझे मिस कॉन्फिडेंट जीतने का मौका दिया। मैं मिस ईको इंटरनेशनल 2019 में भी शानदार जीत की उम्मीद करती हूं।”

संत जेवियर से पांचवीं की पढ़ाई 
आकांक्षा ने बताया कि उसने पांचवीं तक की पढ़ाई सेंट जेवियर्स स्कूल से की है। बारहवीं तक कृष्णा निकेतन स्कूल से पढ़ी और स्नातक मगध विश्वविद्यालय से किया है। मुझे गायिकी और खाना बनाने का शौक है। 

हर मां को मिले ऐसी दस बेटियां
आकांक्षा दयानंद की मां विभा पुलिस इंस्पेक्टर हैं। अभी बेगूसराय के मंझौल में सर्किल इंस्पेक्टर हैं और पिता दयानंद एक व्यवसायी हैं। मां विभा बेटी की सफलता पर गौरवान्वित हैं। उन्होंने बताया कि हर मां को मिले ऐसी दस बेटियां। उनकी बेटी ने मेहनत और काबिलियत की बदौलत एक मुकाम बनाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patnas Akanksha Dayanand represent country at Miss Eco International