ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: गुरुद्वारे में युवक ने खुदकुशी से पहले जारी किया VIDEO

पटना: गुरुद्वारे में युवक ने खुदकुशी से पहले जारी किया VIDEO

युवक ने पहले मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे परिजनों को भेजा फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह यह घटना पटनासिटी स्थित तख्त श्रीहरिमंदिर परिसर में हुई। यहीं पर रह रहे 28 वर्षीय परमजीत सिंह...

पटना: गुरुद्वारे में युवक ने खुदकुशी से पहले जारी किया VIDEO
पटना हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Nov 2019 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक ने पहले मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे परिजनों को भेजा फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह यह घटना पटनासिटी स्थित तख्त श्रीहरिमंदिर परिसर में हुई। यहीं पर रह रहे 28 वर्षीय परमजीत सिंह ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। इसके बाद पूरे परिसर में अफरातफरी मच गयी। उसकी मौत का वीडियो वायरल होने लगा। 

आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चौक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया। मृतक परमजीत सिंह उर्फ विक्की सिंह चितकोहरा का रहनेवाला था। वह तख्त साहिब के विशेष दीवान में लगभग ढाई वर्षों से तबला वादक के रुप में काम कर रहा था।

 

चौक थाना के दारोगा कन्हैया कुमार ने बताया कि मामले में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल जानकारी मिली है कि वह कर्ज के बोझ से डूबा था। जिस कारण पत्नी से अक्सर नोंक-झोंक होती थी। पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में रहने लगा था। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि इसी कारण युवक डिप्रेशन में चला गया और उसने आत्महत्या कर ली। युवक ने जो वीडियो बना रखा था, उसमें आत्महत्या करने की वजह का जिक्र करते हुए कुछ लोगों का नाम भी लिया है। चौक पुलिस वीडियो के आधार पर जांच करने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें