ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: देर रात गश्ती व्यवस्था जांचने निकलीं एसएसपी, मचा हड़कंप

पटना: देर रात गश्ती व्यवस्था जांचने निकलीं एसएसपी, मचा हड़कंप

देर रात एसएसपी गरिमा मलिक शहर की सड़कों पर गश्ती और चेकिंग व्यवस्था का जायजा लेने के लिए निकलीं। एकाएक एसएसपी को शहर में देख पटना पुलिस के थानेदारों के बीच हड़कंप गच गया। थाना छोड़कर सभी ऑन रोड हो गये।...

पटना: देर रात गश्ती व्यवस्था जांचने निकलीं एसएसपी, मचा हड़कंप
पटना | वरीय संवाददाताSat, 01 Jun 2019 10:07 AM
ऐप पर पढ़ें

देर रात एसएसपी गरिमा मलिक शहर की सड़कों पर गश्ती और चेकिंग व्यवस्था का जायजा लेने के लिए निकलीं। एकाएक एसएसपी को शहर में देख पटना पुलिस के थानेदारों के बीच हड़कंप गच गया। थाना छोड़कर सभी ऑन रोड हो गये। एसएसपी ने राजधानी के कई थानेदारों की क्लास ली। इसके अलावा गश्ती गाड़ी पर आराम फरमा रहे दारोगा और सिपाहियों को भी फटकार लगी। 

पुलिस कप्तान ने थानेदारों से स्पष्ट लहजे में कहा है कि रात और दिन के वक्त उन्हें पेट्रोलिंग को चुस्त-दुरुस्त रखना होगा। शुक्रवार रात से पटना में 20 जगहों पर वाहन चेकिंग की व्यवस्था शुरू की गयी है। एसएसपी ने इसका भी जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस को सभी गाड़ियों और खासकर लहरिया कट बाइकर्स को चेकिंग के दौरान पकड़ना है। अगर कोई भी संदिग्ध लगे तो फौरन उसे थाने में लाकर पूछताछ की जाये। कोतवाली, गांधी मैदान, सचिवालय, गर्दनीबाग, जक्कनपुर सहित कई इलाकों में पुलिस कप्तान ने खुद गश्त लगाकर यहां के हालात का जायजा लिया। 

एटीएम की सुरक्षा का भी लिया जायजा: एसएसपी ने राजधानी में लगीं तमाम एटीएम की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। कई एटीएम पर गार्ड नहीं मिले। इस बाबत एसएसपी संबंधित बैंक को पत्र लिखेंगी ताकि वहां गार्ड की व्यवस्था की जाये। इसके अलावा जिन इलाकों में ज्यादा एटीएम हैं, वहां पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश एसएसपी ने दिये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें